Thop TV Pro Apk Download: डाउनलोड करें थोप टीवी प्रो एपिके और आनंद लें फ्री आईपीएल का

Thop TV Pro Apk Download 2022: एक समय था जब लोग टीवी या कोई अन्य shows या फिर लाइव क्रिकेट या कोई  गेम देखने के लिए उन्हें अपने घरों में टीवी, डिश या फिर केवल लगानी पड़ती थी। अब समय बदल चुका है इन सारी झंझट से  मुक्त होने के लिए आज हम आपको एक एप्लीकेशन Thop TV से रूबरू करवाना चाहते हैं। आजकल लोग आईपीएल देखने लिए खासकर के Thop TV Download करना चाहते हैं जिससे की वे फ्री में लाइव आईपीएल तथा अन्य प्रीमियम कंटेंट देख सकें.

Thop TV App” के जरिए आप फ्री में लाइव क्रिकेट, टीवी सीरियल, हॉलीवुड, बॉलीवुड, साउथ इंडियन, वेब सीरीज आदि ऑनलाइन देख सकते हैं या फिर डाउनलोड करके देख सकते हैं। एंड्राइड फ़ोन के लिए ऐसे बहुत सारे विकल्प हैं जिससे आप लाइव क्रिकेट या फिर कोई shows देख सकते हैं लेकिन हो सकता है कि आपको उसके लिए मासिक या वार्षिक रूप से कुछ चार्ज करें. लेकिन Thop TV एक ऐसा एप्लीकेशन है जिसमें कोई भी चीज फ्री में देख सकते हैं। यह लोगों को मुफ्त में मनोरंजन प्रदान करता है। इसके लिए लोगों को मासिक या वार्षिक रूप से सदस्यता लेने की कोई आवश्यकता नहीं है। इस एप्लीकेशन में और भी कई अद्भुत विशेषताएं हैं जो आपको सर्वश्रेष्ठ स्ट्रीमिंग का अनुभव प्रदान करता है।

आज इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले हैं की Thop TV क्या है? इस एप्लीकेशन के कौन-कौन से फीचर्स हैं और Thop TV Download Kaise Kare? यदि आप भी उनमें से एक हैं जो थोप टीवी डाउनलोड करना चाहते हैं तो इस पोस्ट को पूरा पढ़ें. इस पोस्ट में Thop TV App Download Link भी दिया गया है.

Thop TV App Free Download

Thop TV App Free Download | Quick Information

App NameThop TV Pro
Versionv24.2
Last UpdateWednesday, 25th May 2022 (1 Day Ago)
Size48.2 MB
Available forAndroid, iOS
Download Thop TV ProDownload Now

Thop TV Apk क्या है ? | What is Thop TV App?

Thop TV एक ऐसा App है जिसकी मदद से आप मूवी, टीवी सीरियल, shows, Live cricket, Web Series, Live other game’s आदि को देख सकेंगे. आज बहुत से लोग Thop TV Download करते हैं ताकि वे फ्री में इन सब चीजों का आनंद ले सकें. थोप टीवी एप आज के समय में बेहद ही पॉपुलर ऐप है। इस ऐप की खासियत यह है कि लोग इस पर बिना किसी चार्ज के यानी कि फ्री में आईपीएल लाइव मैच का लुफ्त उठा सकते हैं। कम शब्दों में कहें तो यह फ्री में आईपीएल देखने वाला ऐप है। 

बहुत से लोगों को गूगल के प्ले स्टोर Thop TV App को यूज करने के लिए सर्च करते हैं। लेकिन यह ऐप प्ले स्टोर पर एक्चुअल में उपलब्ध ही नहीं है। ऐसे में यदि आप Thop TV App Download करने के इच्छुक है, तो हम आपको यहां पर बेहद ही सहज तरीके से Thop TV App डाउनलोड करने का तरीका बताएंगे।

Thop TV App Download: थोप टीवी एप्प डाउनलोड करने का सही तरीका क्या है?

जैसा कि मैंने आपको पहले ही बता रखा है, की Thop TV एक बहुत ही पॉपुलर प्लेटफार्म है जहां पर यूजर फ्री में क्रिकेट मैच, मूवी, टीवी सीरियल आदि को अपने मनोरंजन के लिए देख सकते हैं, लेकिन आपको बता दें कि यह सिर्फ एंड्राइड यूजर के लिए मौजूद है।इस ऐप को आप ऑफिशियल साइट के जरिए भी Thop TV Download कर सकते हैं।

यदि आप Thop TV App Free Download करना चाहते हैं तो इसके लिए नीचे Thop TV Download करने की स्टेप बाय स्टेप प्रोसेस नीचे दिया गया है.

Step1: सबसे पहले गूगल में Thop TV App सर्च करें और जैसे ही पहला रिजल्ट दिखे उस पर क्लिक करें.

Step 2: इसके ठीक बाद Download Button को सर्च करें और उस पर क्लिक करें.

Step 3: अब आप देखेंगे कि Thop TV App Download होने लगेगा.

अब इसके आगे आपको थोप टीवी ऐप को इनस्टॉल करना होगा तो चलिए जानते है कि Thop TV App Install कैसे होता है?

Thop TV App Install कैसे करें?

यदि आपने Thop TV Download कर लिया है तो अब बारी है इसे इनस्टॉल करने का. नीचे दिए गए प्रोसेस को फॉलो करके आप Thop TV App Install कर सकते हैं.

Step 1: थोप टीवी डाउनलोड करने के बाद आपको Downloaded APK File पर क्लिक करना होगा ।

Step 2: इसके आगे की प्रक्रिया में आपको install पर क्लिक करना होगा और यदि install किसी कारण से नहीं हो पा रहा है तो इसके लिए आपको Setting करना होगा.

Step 3: थोप टीवी इंस्टॉल करने के लिए सबसे पहले Settings में जाकर आपको Unknown Source Install को इनेबल करना होगा। इसके बाद वापस आकर इनस्टॉल पर क्लिक करें.

इसके बाद आप पाएंगे कि मोबाइल में थोप टीवी ऐप इंस्टॉल हो चुका होगा। अब आप थोप टीवी पर आईपीएल लाइव मैच फ्री में देख सकेंगे। अब चलिए जानते है कि Thop TV App पर फ्री में आईपीएल कैसे देखें?

Thop TV App पर फ्री में IPL कैसे देखें?

Thop TV Download करने के बाद आप क्रिकेट मैच का आनंद ले सकते हैं। यदि यह आपको बिलकुल जानकारी नहीं है की थोप टीवी पर फ्री में क्रिकेट मैच कैसे देखते हैं, तो इसके लिए आप नीचे बताए गए प्रोसेस को फॉलो कर सकते हैं।

  1. थोप टीवी को ओपन करें.
  2. सर्च बॉक्स में स्टार स्पोर्ट्स लिखकर सर्च करें.
  3. उसके बाद स्टार स्पोर्ट्स चैनल आ जाएंगे अब आप जिस चैनल पर क्रिकेट मैच देखने के इच्छुक हैं उस पर सिर्फ क्लिक करें और आपके सामने लाइव क्रिकेट मैच चलने लगेगा.

Thop TV Apk की विशेषता | Top Features of Thop TV App

यहाँ पर Thop TV App के महत्वपूर्ण Features दिए गए हैं:

  1. Subtitles (उपशीर्षक)

किसी भी मूवी को देखते वक्त अगर उसकी भाषा समझ नहीं आती तो हमें उसके लिए Thop TV सबटाइटल्स प्रदान करता है जो यूजर्स के लिए बहुत ही हेल्पफुल होता है खासकर जब हम लोग विदेशी भाषा की फिल्में देखते हैं तब हमें सबटाइटल्स भाषा को समझने में बहुत मदद करती है।

  1. Favorite list 

ऐसा कई बार होता है की जब हम लोग कोई shows या movies देख रहे होते हैं और बीच में हमें कोई और शोज या मूवीज पसंद आ जाती है ऐसी स्थिति में Thop TV हमें एक लिस्ट की सुविधा प्रदान करती है जिसे हम लोग फेवरेट लिस्ट के नाम से जानते हैं ।जिसमें आप इसे सेव करके रख सकते हैं इसे बाद में कभी भी देखा जा सकता है।

  1. Supports all Android version

Thop TV  किसी भी तरह के एंड्राइड डिवाइसेज जैसे मोबाइल टेबलेट के लिए सपोर्टेड है यूजेस बिना कोई समस्या के से अपने एंड्रॉयड डिवाइस इस में उपयोग कर सकते हैं अगर यूजर्स को फिर भी कोई समस्या हो तो  डाउनलोड कर सकते हैं जोक सुचारू रूप से और आसानी से किसी भी एंड्रॉयड डिवाइस पर करता है।

  1.  Thop TV पर बहुत सारे Sports Channel उपल्ब्ध हैं

बहुत सारे लोग खेल को पसंद करते हैं और उन्हें तरह तरह के खेल देखना बहुत पसंद है। इसलिए मैं बता दूं की Thop TV कि पहुंच दुनिया भर के कई खेल चैनलों तक है इसलिए Thop TV पर खेलों के बहुत सारे चैनल मिल जाएंगे जिससे लाइव कोई भी खेल देख सकते हैं।

  1. No monthly subscription (Absolutely Free)

 लॉकडॉन के समय जब लोग घर में बैठे-बैठे         बोर हो जाते थे और पैसे की तंगी सताती थी तो बहुत सारे लोग हॉटस्टार, अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स पर  सब्सक्रिप्शन नहीं ले पाते थे जिसकी वजह से वह बोर हो जाते थे ऐसे समय में थोप टीवी जैसी वेबसाइट ने अपना दमखम दिखाया और लोगों को हॉलीवुड, बॉलीवुड, साउथ इंडियन, टीवी सीरियल, टीवी शोज, कई तरह के लाइव गेम को  अपने ऐप thop tv पर फ्री सुविधा देने का एलान किया thop tv ने कहा की यह बिल्कुल फ्री वेबसाइट है इस पर आपको मंथली या ईयर ली सब्सक्रिप्शन लेने की कोई जरूरत नहीं है हम इसे फ्री में मुहैया कराएंगे।

  1. Thop TV पर 500 भारतीय चैनल 

दुनिया भर में बहुत सारे लोग ऐसे हैं जिन्हें भारतीय चैनल देखना बहुत ही पसंद है इसलिए थोप टीवी ने अपने उपयोगकर्ता के लिए अलग-अलग तरह के 500 भारतीय चैनल को रखा जिसमें फिल्मों से संबंधित, कॉमेडी से संबंधित, कई तरह की टीवी शो से संबंधित, खेल से संबंधित, कार्टून इत्यादि से संबंधित सभी तरह के 500 ऐप को स्थान दिया।

  1. Thop TV HD streaming

चुकी है लोगों की पसंद होती है अच्छी चीजों को देखना जो क्लियर और साफ साफ हो इसलिए थोप टीवी अपनी गुणवत्ता बनाए रखने के लिए एचडी स्ट्रीमिंग या क्वालिटी में किसी भी तरह के शो या गेम या फिर फिल्में सभी को एचडी क्वालिटी में प्रदर्शित करता है हालांकि थोप टीवी पर आपको क्वालिटी चेंज करने के ऑप्शन में मिल जाएंगे जैसे 1080p, 720p, 360p, 240p इत्यादि । आप किसी भी फॉर्मेट में आसानी से थोप टीवी फ्री में देख सकते हैं।

  1. Thop TV : Movies और TV चैनल

Thop TV पर बड़ी संख्या में  दुनिया भर के 3000 चैनल उपलब्ध है। जिसे आप विभिन्न गुणवत्ता मैं आसानी से देख सकते हैं। ऐसे लोगों के लिए थोप टीवी एक बेहतर विकल्प है जो लोग नेटफ्लिक्स अमेजॉन प्राइम हॉटस्टार जैसे बड़े एप्लीकेशन पर सब्सक्रिप्शन नहीं ले पाते हैं या यह उन लोगों को फ्री में 3000 चैनल पर उपलब्ध सभी तरह के फिल्में, सभी तरह के लाइव गेम, कार्टून, टीवी, टीवी सीरियल, और भी बहुत कुछ देख सकते हैं।

  1. ग्राहक सेवा चैट

wow, एक तो फ्री में सारी सुविधाएं और अगर उपयोगकर्ता को थोप टीवी ऐप को यूज करने में कोई प्रॉब्लम होती हो तो आप ग्राहक सेवा चैट के माध्यम से आप अपनी समस्या बता कर उस से सुलझा सकते हैं और मैं आपको बता दूं थोप टीवी का ग्राहक सेवा चैट 24 / 7 open रहती है। थोप टीवी से संबंधित किसी भी तरह की समस्या जैसे डाउनलोडिंग और इंस्टॉलेशन से संबंधित प्रॉब्लम या फिर Thop TV app काम नहीं कर रहा है या किसी भी तरह की कोई चार्जेज संबंधित प्रॉब्लम कुछ पूछ सकते हैं।

क्या Thop TV cast और firestick का समर्थन करता है?

जी हां, थोप टीवी cast और firestick का समर्थन करता है चुकी थोप टीवी मुख्य रूप से एंड्राइड जैसे मोबाइल और टेबलेट के लिए बनाया गया है लेकिन कोई ग्राहक अगर थोप टीवी का उपयोग अपने टीवी पर करना चाहता है तो cast और firestick की मदद से थोप टीवी का उपयोग कर सकता है जिसकी मदद से वह टीवी पर भी फ्री में वह हर चीज देख सकता है जो वह अपने मोबाइल पर देखता था।

FAQs (Frequently Asked Questions) on Thop TV

Thop TV Pro Apk क्या है?

Thop TV एक Android App है जिसका उपयोग आप मोबाइल या फिर टेबलेट में कर सकते हैं और इस ऐप की मदद से फ्री में Live Cricket या कोई भी फिल्में आदि देख सकते हैं.

Thop TV Pro Apk कैसे Download करें?

Thop Tv Pro Apk Download करने के लिए आप इसके ऑफिसियल साईट पर जा सकते हैं या इस पोस्ट में दिए गए थोप टीवी एप्प के डाउनलोड लिंक पर क्लिक करके थोप टीवी एप्प डाउनलोड कर सकते हैं.

क्या Thop TV इंडियन ऐप है?

नहीं थोप टीवी एक चाइनीज ऐप है लेकिन थोप टीवी पर 500 भारतीय चैनल उपलब्ध है।

Thop TV App Play Store पर उपलब्ध क्यों नहीं है?

आपको बता दें की Thop TV एक ऐसा एप्प है जहाँ पर आप फ्री में वैसे चीजें प्राप्त कर सकते हैं जो की प्रीमियम है. यह एक प्रकार से पायरेसी है. चूँकि यह एप्प पायरेसी का समर्थन करता है इस वजह से इसे प्ले स्टोर से हटा दिया गया है.

थोप टीवी (thop tv) काम क्यों नहीं कर रहा है?

शुरुआत में थोप टीवी में कुछ त्रुटि थी लेकिन इसे अब अपडेट कर दिया गया है अब त्रुटि से संबंधित कोई भी समस्या थोप टीवी पर नहीं दिखाती है। फिर भी अगर कोई समस्या हो तो पुराने थोप टीवी को अनइनस्टॉल कर दें और फिर से इसे डाउनलोड कर इंस्टॉल कर ले। फिर प्रॉब्लम नहीं आएगी।

ThopTV Apk Download करने के लिए Android ऐप की Permissions कैसे आवश्यक है?

एप्लिकेशन को कुछ उपकरणों के सिस्टम तक पहुंचने की आवश्यकता होती है। जैसे ही कोई एप्लिकेशन इंस्टॉल हो जाता है, आपको इसके लिए आवश्यक सभी Permissions के बारे में सूचित किया जाएगा।

Thop TV App Download [VIDEO]

ये भी पढ़ें:

Thop TV पर अन्तिम शब्द,

आज इस पोस्ट में हमने यह बताया की Thop TV क्या है और ThopTV Download कैसे करें. उम्मीद है आपको इस आर्टिकल से मदद मिली होगी. लेकिन एक बात आपको बता दें की Thop TV का इस्तेमाल करना जायज नहीं है, इसके बजाय आप ऑनलाइन क्रिकेट फ्री में देखने के लिए अगर Premium Services का इस्तेमाल करते हैं तो यह सही तरीका है. Thop TV App को पाइरेसी के चलते Play Store से हटा दिया गया है। हमारा उद्देश्य किसी अनैतिक गतिविधि को बढ़ावा देना नहीं है. ऑनलाइन क्रिकेट या मूवीज देखने के लिए सही तरीका चुनें.

Share on:
Author: Amresh Mishra
I am Amresh Mishra, owner of My Technical Hindi Website. I am a B.Sc graduate degree holder and 21yrs old young entrepreneur from the City of Patna. By profession, I'm a web designer, computer teacher, google webmaster and SEO optimizer. I have deep knowledge of Google AdSense and am interested in Blogging.

Leave a Comment